मीडिया Now - आप नेता संजय सिंह ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

आप नेता संजय सिंह ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

medianow 03-07-2021 15:09:39


लखनऊ। आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह आज शनिवार  को अचानक उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलान जनवेश्व ट्रस्ट में पहुंच गए। जहां दोनों नेताओं के मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के मुलाकात के बाद यूपी सियासी हलचल तेज हो गई है। कयास लगा जा रहे हैं कि क्या आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी और सपा का गठबंधन हो सकता है।

एक दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि सपा की यह लाचारी है कि वह उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव छोटी पार्टियों के साथ मिलकर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सपा ऐसा इसलिए करने पर मजबूर हैं क्योंकि देश की अधिकतर बड़ी व प्रमुख पार्टियां चुनाव में इनसे किनारा करना ही ज़्यादा बेहतर समझती हैं।

मायावती ने ट्वीट में लिखा था, 'समाजवादी पार्टी की घोर स्वार्थी, संकीर्ण व खासकर दलित विरोधी सोच और कार्यशैली आदि के कड़वे अनुभवों और इसके भुक्तभोगी होने के कारण देश की अधिकतर बड़ी व प्रमुख पार्टियां चुनाव में इनसे किनारा करना ही ज्यादा बेहतर समझती हैं, जो सर्वविदित है।' दरअसल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी भी बड़े राजनीतिक दल से गठबंधन से साफ इंकार कर चुके हैं। उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि सपा छोटी पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव मैदान में उतरेगी।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :