मीडिया Now - पीएम मोदी ने सीएम योगी को दी बधाई, कहा- कानून के राज के लिए जनता ने दिया आशीर्वाद

पीएम मोदी ने सीएम योगी को दी बधाई, कहा- कानून के राज के लिए जनता ने दिया आशीर्वाद

medianow 03-07-2021 21:44:48


लखनऊ। यूपी जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये कानून के राज और विकास के लिए जनता का दिया हुआ आशीर्वाद है. उन्होंने यूपी सरकार को बधाई देते हुए कहा कि इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को जाता है.

75 में से 67 पर बीजेपी की जीत
पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, “यूपी जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है. इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को जाता है. यूपी सरकार और भाजपा संगठन को इसके लिए हार्दिक बधाई.” बता दें कि यूपी जिला पंचायत की 75 में से बीजेपी ने 67 सीटों पर जीत हासिल की है.

बीजेपी की जीत पर सीएम योगी की प्रतिक्रिया
इससे पहले, सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय आदरणीय प्रधानमंत्री जी की लोक कल्याणकारी नीतियों का प्रतिफल है. यह उत्तर प्रदेश में स्थापित सुशासन के प्रति जन विश्वास का प्रकटीकरण है. सभी प्रदेशवासियों का धन्यवाद एवं विजय की हार्दिक बधाई!”

अन्य पार्टियों का हाल
75 में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के हिस्से में महज पांच सीटें ही आईं. इसके अलावा लोक दल और जनसत्ता दल ने एक-एक सीट पर जीत हासिल की. वहीं एक सीट निर्दलीय के खाते में गई है.

विधानसभा चुनाव से पहले जीत के मायने
यूपी जिला पंचायत चुनाव के नतीजे बीजेपी के लिए बेहद अहम हैं. अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में इन नतीजों से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा. विधानसभा चुनाव से पहले जिला पंचायत चुनाव को सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा था. इतना ही नहीं, सियासी जानकारों का कहना है कि इस जीत के साथ ही 2022 के विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ की दावेदारी बेहद मजबूत हो गई है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :