मीडिया Now - आमिर खान और किरण राव के तलाक पर ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख, यूजर्स दे रहे बधाई, ये है वजह

आमिर खान और किरण राव के तलाक पर ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख, यूजर्स दे रहे बधाई, ये है वजह

medianow 04-07-2021 16:50:22


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव ने शनिवार को एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक लेने का ऐलान किया है. इस स्टेटमेंट के बाद उनके फैंस हो गए. फैंस दोनों का तलाक होने पर हैरानी और अफसोस जता रहे थे. लेकिन इन दोनों के तलाक की वजह से एक्ट्रेस और आमिर खान की को-स्टार रहीं फातिमा सना शेख ट्विटर पर ट्रेंड हो गईं. ट्विटर पर कई यूजर्स का कहना है कि आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक की वजह फातिम सना शेख हैं. आमिर और फातिमा सना की बढ़ती नजदीकियों के चलते किरण राव ने तलाक का फैसला किया है. किरण इन सब चीजों से काफी ज्यादा अपसेट थीं.

आमिर-फातिमा के लिंकअप की खबरें
बता दें कि फातिमा सना शेख ने फिल्म 'दंगल' से डेब्यू किया था. इसमें वह आमिर खान की बेटी का किरदार निभा रही थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 'दंगल' की सक्सेस के बाद फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम किया और इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी. 

आमिर से लिंक अप की खबरों से अपसेट
हालांकि फातिमा सना शेख ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह इस तरह की खबरों से वे काफी प्रभावित हुई थीं. कई लोग उनके बारे में लिख रहे थे, जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं थी. उनका कहना था कि वह काफी डिस्टर्ब थीं क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि लोग बिना कुछ जाने गलत सोचें.

सना को बताया घर तोड़ने वाला
अब किरण राव और आमिर खान का तलाक होने पर ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. उन्हें किरण और आमिर के तलाक की वजह बता रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि अब आमिर फातिमा से शादी करेंगे और इससे भी ज्यादा लंबे वक्त साथ रहेंगे. कोई फातिमा सना शेख को घर तोड़ने वाला बता रहा है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :