मीडिया Now - सीएम तीरथ के विवादित बोल] अमिताभ की नातिन ने दी सलाह

सीएम तीरथ के विवादित बोल] अमिताभ की नातिन ने दी सलाह

medianow 18-03-2021 19:46:04


देहरादून । उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन के बाद ही नए सीएम तीरथ सिंह रावत के सात दिन के भीतर दो विवादित बयान आए। पहले बयान में पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से की तो ज्यादा बखेड़ा नहीं मचा, लेकिन अब महिलाओं के कपड़ों को लेकर दिए गए बयान में वह पूरे देश भर में बवाल मचा हुआ है।


उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन के बाद ही नए सीएम तीरथ सिंह रावत के सात दिन के भीतर दो विवादित बयान आए। पहले बयान में पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से की तो ज्यादा बखेड़ा नहीं मचा, लेकिन अब महिलाओं के कपड़ों को लेकर दिए गए बयान में वह पूरे देश भर में बवाल मचा हुआ है। शिव सेना सांसद ने तो सीएम तीरथ से माफी मांगने की बात कर दी। वहीं, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी सीएम को मुंहतोड़ जवाब दिया। उधर, सोशल मीडिया में भी वह इस बयान को लेकर खूब ट्रोल हो रहे हैं। सीएम तीरथ के पहले बयान पर ही पर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उन्हें सलाद दे दी थी कि उनकी सीएम की नई नौकरी लगी है। बयानों के मामले में सतर्कता बरतें।
अचानक हुआ सत्ता परिवर्तन और सीएम बने तीरथ
गौरतलब है कि छह मार्च को भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक वरिष्ठ भाजपा नेता व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह देहरादून आए थे। उन्होंने भाजपा कोर कमेटी की बैठक के बाद फीडबैक लिया था। इसके बाद उत्तराखंड में आगामी चुनावों के मद्देनजर मुख्यमंत्री बदलने का फैसला केंद्रीय नेताओं ने लिया था। इसके बाद मंगलवार नौ मार्च को त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं, दस मार्च को भाजपा की विधानमंडल दल की बैठक में तीरथ सिंह रावत को नया नेता चुना गया। इसके बाद उन्होंने राज्यपाल के पास जाकर सरकार बनाने का दावा पेश किया। दस मार्च की शाम चार बजे उन्होंने एक सादे समारोह में मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :