मीडिया Now - सुबह मास्क पहनने का संकल्प, शाम को मुख्यमंत्री साहब ने खुद तोड़ी नसीहत

सुबह मास्क पहनने का संकल्प, शाम को मुख्यमंत्री साहब ने खुद तोड़ी नसीहत

medianow 09-04-2021 16:08:23


देहरादून। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत लोगों को मास्क पहने की नसीहत दे रहें हों, और नियमों के पालन करने की दुहाई दी जा रही है, लेकिन खुद पर ये नियम हवा हवाई हो रहे हैं। 'वो परउपदेश कुशल बहुतेरे हैं'। दरसअल  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत खुद कोरोना नियमों को मानने को राज़ी नही हैं। दूसरों को नसीहत और खुद की फजीहत। उत्तराखंड में तो सरकार की तरफ से ये ही हो रहा है। 

जिस तेजी से कोरोना का ग्राफ देश के साथ उत्तराखंड में बढ़ रहा है, उससे सबकी चिंता तो स्वाभाविक है। नसीहत दी जा रही है। नियमों की दुहाई दी जा रही है, लेकिन खुद पर नियम हवाई हो रहे हैं। जी हां यहां बात कर रहे हैं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की। आज गुरुवार की सुबह सीएम तीरथ सिंह रावत का ट्विटर में पहला ट्विट कोरोना से बचाव को लेकर आया। इसमें उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए जनजागरूकता अभियान में आइये, हम सब मिलकर संकल्प लें। दवाई भी, कड़ाई भी। इस संदेश के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया। 

इसमें उनकी सरकार के मंत्री आदि मास्क पहनकर लोगों को कोरोना के नियमों के प्रति जागरूक कर रहे हैं। अब देखिए शाम होते ही विचारधारा में कहां बदलाव हो जाता है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विधानसभा घनसाली क्षेत्रान्तर्गत विधायक घनसाली शक्ति लाल शाह के पैतृक गांव हुलानाखाल में आयोजित राम कथा आनंद महोत्सव में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर उन्होंने शक्तिलाल शाह के स्वर्गीय माता-पिता की आत्मा के लिए शांति की ईश्वर से कामना की। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री का मास्क ठोडी पर लटका हुआ था। 

मंच में उनके साथ जितने भी लोग थे, सबके मास्क नदारद थे। न ही छह गज की शारीरिक दूरी थी। अब सड़क पर जिस व्यक्ति का कोरोना के नियमों को लेकर चालान होगा, तो उसका सरकार को कोसना स्वाभाविक है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने स्थानीय विधायक की ओर से सौंपे गए 26 सूत्रीय मांग पत्र पर कहा कि जनहित से जुड़े मुद्दे जिनमें क्षेत्र में सिंचाई, नहरों के निर्माण को प्रमुखता से किये जाने के साथ ही सड़क, विद्युत व पेयजल की मांगे भी पूरी की जाएगी।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :