मीडिया Now - आईपीएल 2021: भुवनेश्वर कुमार की वापसी से खुश हैं हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर, जानें क्या है वजह?

आईपीएल 2021: भुवनेश्वर कुमार की वापसी से खुश हैं हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर, जानें क्या है वजह?

medianow 10-04-2021 11:08:10


चेन्नई। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम में तेज गेंदबाज की वापसी से खुश हैं। डेविड वॉर्नर का कहना रहा है कि भुवनेश्वर कुमार की वापसी से उनकी टीम मजबूत होगी जो पहले ही से सभी विभाग में संतुलित है। गौरतलब हो कि पिछले सीजन में भुवनेश्वर कुमार को चोट का सामना करना पड़ा था और वह टूर्नामेंट में चार मैच खेलने के बाद बाहर हो गए थे। डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2021 के अपने पहल मैच में उतरने से पहले ट्वीट किया कि हमारी टीम काफी संतुलित है और चयन के लिए काफी दुविधा होने वाली है।

डेविड वॉर्नर ने कहा कि यह अच्छी बात है कि भुवी वापिस आ गया है। उसने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। हमारे पास गेंदबाजी में काफी गहराई और बल्लेबाजी में आक्रामकता है ।डेविड वॉर्नर ने आगे यह भी कहा कि दिल्ली और चेन्नई की धीमी पिचें उनकी टीम को रास आती हैं। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को आईपीएल 2021 के अपने ज्यादा मैच दिल्ली और चेन्नई में ही खेलना है।

सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले ही मैच में रविवार को केकेआर से भिड़ंना है। इस मैच के तहत भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन पर भी सबकी नजरें रहेंगी , जो हाल ही के समय में शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए हैं। भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित प्रारूप सीरीज के तहत शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था। मानकर चला जा रहा है कि आईपीएल 2021 के तहत भी भुवनेश्वर कुमार अपनी लय को जारी रख सकते हैं।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :