मीडिया Now - बंगाल चुनाव: BJP उम्मीदवार की गाड़ी पर हमला, कूच बिहार में झड़प, 4 की मौत, दोपहर 12 बजे तक 33.98% हुआ मतदान

बंगाल चुनाव: BJP उम्मीदवार की गाड़ी पर हमला, कूच बिहार में झड़प, 4 की मौत, दोपहर 12 बजे तक 33.98% हुआ मतदान

medianow 10-04-2021 12:20:37


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज चौथे चरण का चुनाव हो रहा है. पांच जिलों की 44 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस चरण में राज्य की कई हाई प्रोफाइल हस्तियां मैदान में हैं, जिनकी किस्मत ईवीएम में कैद होगी। चुनाव आयोग के मुताबिक पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में दोपहर 12 बजे तक 33.98% मतदान हुए हैं।

बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग के दौरान कूचबिहार और दक्षिण 24 परगना जैसे अलग-अलग हिस्सों से हिंसा हुई है। कहीं बीजेपी कार्यकर्ता मारपीट का शिकार हुए हैं। तो कहीं टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं। घरों तक पर हमले हो रहे हैं। हथियारों तक का इस्तेमाल बीच चुनाव में हो रहा है और हिंसा की ऐसी घटनाओं को लेकर बीजेपी और टीएमसी दोनों के ही नेता एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं।

बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला
हुगली के चुंचुरा सीट से बीजपी की उम्मीदवार की गाड़ी पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है। लॉकेट को हाथ में चोट लगी है। हमले का आरोप टीएमसी समर्थकों पर लगा है। इस दौरान बंगाल चुनाव कवर कर रहे मीडिया की गाड़ियों पर पथराव किया गया। इस हमले से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। घटना के बाद से चुंचुरा के 66 नंबर बूथ के आसपास टेंशन है।

कूच बिहार में फायरिंग, 4 लोगों की मौत
वहीं कूच बिहार के सितलकुची इलाके में चुनाव के दौरान हिंसक झड़प हुई है। झड़प के दौरान फायरिंग भी हुई। फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई है और चार लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। एक मतक का नाम आनंद बर्मन है। आनंद बर्मन के घरवालों का कहना है कि वो बीजेपी समर्थक था। जबकि टीएमसी दावा कर रही है कि वो उनकी पार्टी का समर्थक था।

वोटिंग शुरू होने से पहले भी हिंसा
दक्षिण 24 परगना के बेहाला पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से मतदान शुरू होने से पहले ही हिंसा की खबर आई थी। यहां 142 नंबर वार्ड पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं के घर पर हमला किया गया है। तोड़फोड़ और पथराव भी किया गया है. बीजेपी ने इस हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है। बेहाला पूर्व से बीजेपी की उम्मीदवार टॉलीवुड एक्ट्रेस पायल सरकार हैं। वहीं टीएमसी की उम्मीदवार कोलकाता के पूर्व मेयर शोवन चटर्जी की पत्नी रत्ना चटर्जी हैं। 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :