मीडिया Now - सबसे आसान काम है हर बात के लिए जनता को दोषी बता दो

सबसे आसान काम है हर बात के लिए जनता को दोषी बता दो

medianow 12-04-2021 18:08:09


गिरीश मालवीय / सबसे आसान काम है हर बात के लिए जनता को दोषी बता दो !..... जनता मास्क नहीं लगा रही इसलिए कोरोना फैल रहा है!..... जनता सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रख रही इसलिए कोरोना फैल रहा है ये जो बोल रहे हैं इन्हें बड़ी बड़ी रैलियां करते नेता नहीं दिखते, बस जनता ही दिखती है ? देश के जानेमाने डॉक्टर दिल्ली की कोरोना मैनेजमेंट कमेटी के चेयरपर्सन अंजन त्रिखा बोल रहे हैं कि लोग वैक्सीन लगवाने के तुरन्त बाद पार्टी कर रहे हैं !.......न जाने कौन पार्टी करता दिख गया डॉ साहब को ! हमे तो कोई पार्टी करता नही दिखा....इस बार लॉक डाउन का दोष भी जनता पर ही डाला जा रहा है, प्रधानमंत्री मोदी ने तो अपना पल्ला पहले ही झाड़ लिया है वो कह रहे हैं कि लॉक डाउन का फैसला मुख्यमंत्री करे.......मुख्यमंत्री कहते है कि लॉक डाउन का फैसला जिले का कलेक्टर करे......

कलेक्टर कहता है मुझे जो मेरे जिले  की क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी कहेगी मैं भी उसी हिसाब से फैसला लूँगा, अब इस कमेटी में जिले के दो चार विधायक रहते हैं जो जन प्रतिनिधि है ओर भी कुछ अधिकारी रहते हैं अब उनके कहे कि कौन परवाह करता है जिले के हॉस्पिटल में बेड अगर भरे हो बाहर लाइन लगी हो तो लॉक डाउन घोषित हो जाता है सब जनता के भले के लिए ही होता है......बस यह सवाल कोई नही पूछता कि सरकार को एक साल मिला उसने इन एक साल में कोरोना के लिए क्या व्यवस्था की ?

आज बंगाल में तीन तीन चूनावी रैलियां कर रहे मोदी जी! किसी पत्रकार ने उनसे या गृहमंत्री से जाकर के पूछा कि आपकी सरकार क्या कर रही है?......लेकिन उन्हें मालूम है कि मीडिया के सारे संपादक एंकर जब एक सुर से जनता को ही दोषी बताने में लगे हैं तो हमसे कौन सवाल पूछेगा ? जनता लापरवाह हो सकती है लेकिन आज बनी हुई परिस्थितियों की असली दोषी सरकार ही है !

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :