मीडिया Now - कोरोना के कारण नीट पीजी परीक्षा स्‍थग‍ित, 18 अप्रैल को होना था पेपर, हर्षवर्द्धन ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना के कारण नीट पीजी परीक्षा स्‍थग‍ित, 18 अप्रैल को होना था पेपर, हर्षवर्द्धन ने ट्वीट कर दी जानकारी

medianow 15-04-2021 21:22:39


नई दिल्ली। सीबीएसई व कई राज्यों की बोर्ड परीक्षाएं स्थगित होने के बाद केंद्र सरकार ने नीट पीजी परीक्षा 2021 भी स्‍थग‍ित कर दिया है। देश में कोरोना की दूसरी लहर के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं। ऐसे में परीक्षाएं आयोजित करवाना आसान नहीं है। नीट पीजी परीक्षा 2021 (NEET PG 2021) 18 अप्रैल को होनी थी।

केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्द्धन ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्‍होंने कहा क‍ि कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने 18 अप्रैल को प्रस्‍तावित नीट पीजी 2021 परीक्षा को पोस्‍टपोन करने का फैसला किया गया है।

उन्‍होंने कहा क‍ि परीक्षा की अगली डेट बाद में घोष‍ित की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि ये फैसला युवा मेडिकल स्‍टूडेंट्स की भलाई को ध्‍यान में रखते हुए लिया गया है। अपने एक और ट्वीट में केंद्रीय मंत्री हर्षवर्द्धन ने कही ये बात...  

नीट पीजी परीक्षा 2021 (NEET PG 2021) में शामिल होने जा रहे मेडिकल स्टूडेंट्स देश में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों का हवाला देते हुए परीक्षाओं को स्थगित (NEET PG 2021 Postponed) करने की मांग कर रहे थे। इसके लिए ट्विटर पर #postponeneetpg अभियान भी चलाया जा रहा था.

डीएमके चीफ एमके स्‍टालिन ने भी आज ट्व‍िटर पर इस परीक्षा को लेकर अपनी बात रखती थी। उन्‍होंने कहा था कि क्‍या यह सही समय है ये परीक्षा कराने का। बता दें कि NBE ने 14 अप्रैल को NEET PG एडमिट कार्ड जारी कर दिया था। लेकिन अभ्‍यर्थी लगातार परीक्षा को पोस्‍टपोन करने की मांग कर रहे थे।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :