मीडिया Now - सैफई परिवार को कुछ घुसपैठिये तोड़ने का काम कर रहे हैं: शिवपाल सिंह यादव

सैफई परिवार को कुछ घुसपैठिये तोड़ने का काम कर रहे हैं: शिवपाल सिंह यादव

medianow 17-04-2021 11:51:59


इटावा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पहली दफा बिना किसी का नाम लिये कहा कि सैफई परिवार को कुछ घुसपैठियों ने तोड़ने का काम किया है। अब ऐसे घुसपैठियों को चुनाव में हराकर सबक सिखाने का मौका आया है। शिवपाल सिंह यादव आज अपने निर्वाचन इलाके जसवंतनगर के बीएसटी इंटर कालेज बलरई में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सैफई परिवार को कुछ घुसपैठियों ने तोड़ने का काम किया है। अब ऐसे घुसपैठियों को चुनाव में हराकर सबक सिखाने का मौका आया है।

प्रसपा के अध्यक्ष ने अपनी पार्टी के कुछ प्रत्याशी अलग तो कुछ को सपा व प्रसपा के संयुक्त रूप से मैदान में उतारा है। उन प्रत्याशियों को जिताने के लिए शिवपाल सिंह यादव क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। बलरई में आयोजित एक कार्यक्रम में शिवपाल ने कहा कि उनका परिवार पूरे प्रदेश में ही नहीं देश में मिसाल के रूप में पहचान रखता है । कुछ समय से घुसपैठियों ने परिवार को तोड़ने का काम किया है। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए अपने समर्थकों से कहा। उन्होंने ऐसे लोगों को चुनाव में हराने की अपील भी की है। 

 उन्होंने प्रसपा समर्थित क्षेत्र के तीनो जिला पंचायत सदस्यों को पंचायत चुनाव में जिताने की अपील की । उन्होने खुले आम कहा कि अपने बड़े भाई के बेटे अभिषेक यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष बन जाने पर इसी चुनाव के साथ परिवार की एकता की भी शुरुआत होगी और घुसपैठियों को भी परिवार तोड़ने पर सबक सिखाने का काम होगा। शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे अभिषेक यादव को फिर से जिला पंचायत अध्यक्ष बनने की ठानी है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :