मीडिया Now - लालू यादव को मिली जमानत, 'सतर्क' हुई आरजेडी, कार्यकर्ताओं से की ये अपील

लालू यादव को मिली जमानत, 'सतर्क' हुई आरजेडी, कार्यकर्ताओं से की ये अपील

medianow 17-04-2021 14:59:53


पटना। लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार शनिवार को चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को जमानत मिल गयी है। झारखंड हाई कोर्ट ने दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में दायर जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सजा की आधी अवधि पूरी कर लेने के आधार पर आरजेडी सुप्रीमो को सशर्त जमानत दी है। इधर, लालू यादव को जमानत मिलने के बाद आरेजडी सतर्क हो गई। पार्टी ने लालू समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए घर में रहने की अपील की है। 

पार्टी ने इस बाबत अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, " राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जमानत मिली। सम्मानित शुभचिंतकों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं से करबद्ध प्रार्थना है कि सभी कोरोना महामारी के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपने-अपने घरों में ही रहें। किसी प्रकार का कोई भी जश्न नहीं मनाएं।" पार्टी ने ट्वीट कर कहा, " आपसे विशेष आग्रह है कि पटना स्थित आवास पर किसी भी प्रकार की कोई भीड़ जमा नहीं करें। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी जी कोरोना गाइडलाइनस के चलते पिछले कई दिनों से मुलाक़ातियों से नहीं मिल रहे हैं।" 

बता दें कि लालू प्रसाद यादव को बेल मिलने के बाद राबड़ी आवास के बाहर जश्न का माहौल है। पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम वहां पहुंच रहा है। ऐसे में पार्टी ने कोरोना काल को देखते हुए सबसे ये अपील की है। इधर, पिता को जमानत मिलने की खबर आने के बाद तेज प्रताप भी राबड़ी आवास पहुंच चुके हैं। आवास के बाहर मिठाई खाने-खिलाने के दौर चल रहा है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :