मीडिया Now - पेट्रोल-डीजल की घटी कीमत, राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा- इतनी धनराशि से क्या-क्या करेंगे?

पेट्रोल-डीजल की घटी कीमत, राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा- इतनी धनराशि से क्या-क्या करेंगे?

medianow 28-03-2021 20:43:54


नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल और समेत पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बाद भारत में भी पेट्रोल और डीजल की कीमत में कमी की गई है। पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर हमेशा केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधने वाले कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से निशाना साधा है।

बता दें कि तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के दामों में 17-18 पैसे प्रति लीटर की कमी की है। ऐसे में राहुल गांधी का कहना है कि चुनाव को देखते हुए यह कटौती की गई है। रविवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ' चुनाव के कारण केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीज़ल 17/18 पैसे प्रति लीटर सस्ता किया है। बचत की इस धनराशि से आप क्या-क्या करेंगे? #फ्यूललूटबायबीजेपी'.

बता दें, रविवार को सभी चार मेट्रो शहरों में पेट्रोल और डीजल के भाव में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के मुताबिक दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 90.78 रुपए प्रति लीटर और डीजल 81.10 रुपए प्रति लीटर है। सभी चार मेट्रो शहरों में से मुंबई में अभी सबसे ज्यादा पेट्रोल-डीजल के भाव हैं। मुंबई में पेट्रोल 97.19 रुपए प्रति लीटर और डीजल 88.20 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।
 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :