मीडिया Now - बंगाल चुनाव: नंदीग्राम की सड़कों पर उतरीं ममता, कड़ी धूप में व्हीलचेयर पर बैठकर किया रोड शो

बंगाल चुनाव: नंदीग्राम की सड़कों पर उतरीं ममता, कड़ी धूप में व्हीलचेयर पर बैठकर किया रोड शो

medianow 29-03-2021 12:42:14


कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव की सबसे चर्चित सीट नंदीग्राम पर सभी की नजर है। इस विधानसभा सीट से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा की तरफ से शुभेंदु अधिकारी मैदान में हैं।  शुभेंदु अधिकारी यहां से ममता बनर्जी को हराने का दावा कर चुके हैं, तो वहीं ममता बनर्जी भी पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में उतरी हुई हैं। इस बीच आज नंदीग्राम में ममता रोड शो कर रही हैं।

ममता दीदी का यह रोड शो 8 कि​मी का प्रस्तावित है, जो खुरीदारम मोड़ से शुरू होकर ठाकुर चौक तक जाना है। हालांकि, रोड शो के दौरान ही ममता ने अपना रूट बदल दिया है। ममता तय रूट को छोड़ते हुए गांवों की तरफ भी मुड़ गई हैं। 

दोपहर करीब 1.30 बजे ममता बनर्जी की ठाकुर चौक पर एक जनसभा है। इस जनसभा को संबोधित करने के बाद वे 2 बजे बोयल द्वितीय में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगी और 3.30 पर नंदीग्राम के अहमदाबाद हाई स्कूल मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगी।

तेज धूप में रोड शो- ममता बनर्जी ये रोड शो तेज धूप के बीच कर रही हैं और वो व्हील चेयर पर हैं। पिछली बार जब वो नंदीग्राम से अपना नामांकन करने पहुंचीं थीं तब उन्हें कार में चढ़ते वक्त चोट लग गई थी, तब से ममता व्हीलचेयर पर हैं। आज जब वो रोड शो के लिए सड़क पर उतरीं तो तेज धूप से बचने के लिए सिर पर सफेद कपड़ा रखे नजर आईं। 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :