मीडिया Now - उत्तराखंड: केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल भी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्विट कर दी जानकारी

उत्तराखंड: केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल भी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्विट कर दी जानकारी

medianow 21-04-2021 18:44:01


देहरादून। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आ गए। उन्होंने स्वयं ट्विट कर इसकी जानकारी दी। 
केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आ गए। उन्होंने स्वयं ट्विट कर इसकी जानकारी दी। गौरतलब है कि अल्मोड़ा जिले में सल्ट विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार के आखरी दिन वे भी जनसभा को संबोधित करने गए थे। फिलहाल उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

निशंक ने ट्विट किया कि-यह आप सभी को सूचित करना है कि मेरी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के अनुसार दवा और उपचार ले रहा हूं। उन्होंने हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से अनुरोध किया कि वे स्वयं का परीक्षण करा लें। गौरतलब है कि भारत में कोरोना संक्रमण ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बुधवार की सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2 95041 नए केस दर्ज किए गए। वहीं, 2023 की मौत हुई। दोनों ही अब तक के सर्वाधिक आंकड़े हैं।

दूसरी लहर का प्रकोप इतना ज्यादा है कि अकेले अप्रैल में ही 34 लाख नए केस सामने आए हैं। इसका मतलब कि सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, 21 दिनों में देश में 34 लाख लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। आंकड़ों पर नजर डालें तो अप्रैल में अब तक 34,66,795 नए केस सामने आए हैं। वहीं, इन 21 दिनों में कुल 20,085 मौतों हो चुकी हैं।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :