मीडिया Now - जीवन में कोई असफलता नहीं है, केवल सबक: रणवीर सिंह

जीवन में कोई असफलता नहीं है, केवल सबक: रणवीर सिंह

medianow 22-04-2021 15:57:31


बॉलीवुड स्टार, युवा आइकन, फैशन आइकन, उद्यमी और अभिनेता रणवीर सिंह को सभी बॉक्सिस पर छाने और खुद को एक मनोरंजन सुपर ब्रांड के रूप में स्थापित करने में एक दशक से अधिक का समय लगा है, जो हर बार ऑन या ऑफ स्क्रीन पर सभी को सरप्राइज करते हैं। रणवीर आपको बताएंगे कि उनके लिए ऑन-स्क्रीन रोल को जिदा करने के लिए जीवन के अनुभवों से आकर्षित करना महत्वपूर्ण है।

रणवीर ने कहा, प्रत्येक अलग-अलग रोल के लिए, सभी को अपने स्वयं के अनुभवों को फील करना पड़ता है ताकि कैरेक्टर को रियल, और ईमानदार बना सके। मैंने अपने द्वारा निभाए गए कैरेक्टर के साथ गहरी सहानुभूति व्यक्त की है क्योंकि मैं अपने जीवन में इसी तरह की यात्रा कर चुका हूं। वह गली बॉय में अपने रोल मुराद के साथ एक स्पेशल कनेक्शन फील करते हैं, और साथ ही आने वाली फिल्म 83 में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव का रोल भी उनके लिए काफी स्पेशल है। रणवीर फिल्म में कपिल की भूमिका निभाने वाले हैं, जिन्होंने 1983 में भारत की पहली विश्व कप जीत के लिए टीम की कप्तानी की।

रणवीर ने आगे कहा मैंने बहुत कुछ सीखा है और सीख रहा हूं। किसी के पास जुनून और धैर्य हो सकता है और वह उस लम्हें के लिए अनलिमिट तैयारी भी करता है। लेकिन अक्सर, पहेली का लापता टुकड़ा अवसर होता है। मैं सपने देखने वालों के लिए साथी बनाना चाहता था। जो यंगर्स्टस क्रिएटिव है, जोश के साथ जल रहे थे उन्हें अवसर प्रदान करना, उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देना, यह मुझे वापस देने का मेरा तरीका है। मुझे जो आशीर्वाद मिला है। यह उसके के प्रति आभार प्रकट करने का मेरा तरीका है, वहीं अब रणवीर एडिडास के एक नए कैम्पेन का हिस्सा है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :