मीडिया Now - लय में होने पर आंद्रे रसल होते हैं सबसे खतरनाक खिलाड़ी: इयोन मोर्गन

लय में होने पर आंद्रे रसल होते हैं सबसे खतरनाक खिलाड़ी: इयोन मोर्गन

medianow 22-04-2021 17:00:39


मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 14वें सीजन के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 54 रनों की विस्फोटक पारी खेलने वाले बल्लेबाज आंद्रे रसल को सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताया है। कोलकाता नाइट राइडर्स को पैट कमिंस (नाबाद 66) और आंद्रे रसल (54) की तूफानी पारियों के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा।

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, आंद्रे रसल के बारे में क्या कहना। सबको पता है कि जब वह अपनी लय में होते हैं, तो वह इस टूर्नामेंट के सबसे खतरनाक खिलाड़ी बन जाते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर कोलकाता को 19.1 ओवरों में 202 रनों पर आलआउट कर दिया। कोलकाता को 2012 के बाद से इस मैदान पर अब तक एक भी जीत नहीं मिली है।

उन्होंने कहा, यह मैच उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। गेंदबाजी में पावरप्ले के दौरान हम आगे थे लेकिन बाद में थोड़ी ढीली गेंदबाजी हुई और चेन्नई ने 200 से अधिक रन बनाए। फिर हमारी खराब शुरुआत हुई। लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि हमारे लोअर-मिडिल ऑर्डर ने काफी अच्छा प्रदर्शन कर हमें मैच में बनाए रखा। चेन्नई की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। कोलकाता को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है। टीम दो अंक है और वह छठे नंबर पर है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :