मीडिया Now - सचिन तेंदुलकर को होना पड़ा था बिग बी के आगे शर्मिंदा, बेटे Arjun ने की थी ऐसी हरकत

सचिन तेंदुलकर को होना पड़ा था बिग बी के आगे शर्मिंदा, बेटे Arjun ने की थी ऐसी हरकत

medianow 24-04-2021 21:45:33


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर शनिवार यानी 24 अप्रैल को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे है. आज के दिन सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. क्या आपको पता है सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने एक दिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने शर्मिंदा महसूस कराया था. अगर आप नहीं जानते तो ये स्टोरी इस बात को जानने के लिए एक दम सही है. जी हां, आप इस स्टोरी को पढ़कर जान सकते है कि कैसे सचिन को अमिताभ बच्चन के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था.

दरअसल, साल 2017 में अमिताभ के 75वें जन्मदिन पर इसके बारे में बात करते हुए सचिन ने एक किस्सा शेयर किया था और बताया, ‘हम एक कमर्शियल की शूटिंग कर रहे थे और शॉट्स के बीच में अर्जुन हमारी गोद में आकर बैठा गया था. अर्जुन उस समय बैठकर ऑरेंज खा रहा था और ऑरेंज खाने के बाद मेरे बेटे ने अपने गंदे हाथ बच्चन के कुर्ते से साफ किए. मुझे समझ नहीं आया मैं कहां देखूं. मुझे बहुत शर्मिंदा महसूस हो रहा था. मैं बहुत शर्मिंदा था.’

आपको बता दें कि सचिन के बेटे अर्जुन अब 21 साल के हो गए हैं. अर्जुन भी अपना करियर क्रिकेट की दुनिया में बनाना चाहते हैं. साथ ही वो क्रिकेट की दुनिया में कदम रख चुके हैं.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :