मीडिया Now - नम्रता पुरोहित के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अभिनेत्री जाह्नवी कपूर

नम्रता पुरोहित के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अभिनेत्री जाह्नवी कपूर

medianow 26-04-2021 15:27:18


मुंबई। जाह्नवी कपूर मालदीव से वापस लौट आई हैं. उन्हें उनकी ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इससे पहले वो मालदीव में सारा अली खान के साथ वर्कआउट करती दिखी थीं. इसका वीडियो सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. वापस लौटते ही जाह्नवी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जो सबका ध्यान खींच रहा है.जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव वैकेशन की कुछ नई तस्वीरें शेयर कीं.

एक तस्वीर में जाह्नवी समंदर के किनारे खड़ी दिख रही हैं. वे सूरज को निहार रही हैं. वहीं एक दूसरी तस्वीर में बैठी हुई हैं. इनमें उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना है और इसको डेनिम शॉर्ट्स से पेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ जाह्नवी ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. इस पोस्ट में जाह्नवी माफी मांग रही हैं. आखिर जाह्नवी माफी क्यों मांग रही हैं, उन्हें किस बात का पछतावा है? इसे जानने के लिए आपको बताते हैं कि पोस्ट में क्या लिखा है.

जाह्नवी ने लिखा मुझे माफ करिए, आपने हमें इतना दिया लेकिन मैं उसकी कद्र नहीं कर पाई. मुझे माफ करिए हर उस सेकेंड के लिए, जब आपकी इतनी खूबसूरती को भूल गई. आप कभी भी उस धैर्य से पीछे नहीं हटी. आपने इंतजार किया कि हम देखभाल करेंगे, माफ करिए. बता दें, जाह्नवी कपूर माफी किसी शख्स से नहीं बल्कि धरती और पर्यावरण से मांग रही हैं. उन्होंने ये पोस्ट वर्ल्ड अर्थ डे पर लिखा है. वैसे जाह्नवी की मालदीव वेकेशन काफी मजेदार रही है. वे इसी तस्वीरें भी लगातार पोस्ट करती रही हैं.

उन्होंने इस दौरान अपनी हेल्थ और फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखा है. आखिर उनकी ट्रेनर जो उनके साथ गई थीं. बता दें, सारा अली खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अभी भी मालदीव में हैं. बात करें जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो वे आखिरी बार फिल्म 'रूहीÓ में नजर आईं. उनके काम को लोगों ने खूब पसंद भी किया. आने वाले दिनों में जाह्नवी 'गुड लक जेरीÓ और 'दोस्ताना 2Ó में काम करती नजर आने वाली हैं.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :