मीडिया Now - डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सबके सामने मांगी थी Kareena Kapoor से माफी, जानें क्या थी वजह

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सबके सामने मांगी थी Kareena Kapoor से माफी, जानें क्या थी वजह

medianow 26-04-2021 20:50:48


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया और आज वो करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. करीना कपूर मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं, जब करीना फिल्म 'गोलमाल 3' के प्रमोशन के लिए एक सिंगिंग रिएलिटी शो में पहुंची थी, तभी शो के एंकर ने स्टेज पर एक बड़ी उम्र के शख्स को व्हीलचेयर पर पेश किया और बताया कि ये करीना कपूर के दादा राज कपूर (Raj Kapoor) के साथी रामप्रसाद गोयंका हैं, जिन्होंने करीना को गोद में खिलाया है.

आपको बता दें कि रामप्रसाद गोयंका, राज कपूर के साथ बतौर टेक्नीशियन फिल्म 'आग' से लेकर 'सत्यम शिवम सुंदरम' तक जुड़े रहे. लेकिन उस वक्त वो अपनी जिंदगी बहुत गरीबी में गुजार रहे थे. इसी वजह से उस सिंगिंग रिएलिटी शो के जरिए रामप्रसाद को करीना के हाथों 8 लाख रुपये का चेक दिलवाया गया. करीना कपूर ने बहुत इमोशनल होकर रामप्रसाद को चेक दिया तो 8 लाख रुपये का चेक देखते ही रामप्रसाद डगमगाते हुए अपनी व्हीलचेयर से उठे और नागिन डांस करने लगे.

ये देख करीना के साथ-साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) भी हैरान रह गए. डांस करते-करते रामप्रसाद ने अपने चेहरे से मेकअप उतारा और वो निकले मशहूर कॉमेडियन व्रजेश हीरजी. व्रजेश को देखते ही करीना उन्हें मारने दौड़ी जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने उन्हें रोका और सबके सामने करीना कपूर से माफी मांगी और कहा कि ये सिर्फ एक प्रेंक था. करीना ने रोहित को माफ कर दिया और कहा, 'अच्छा हुआ मैंने व्रजेश के पैर नहीं छुए क्योंकि चेक देने के बाद मैं ऐसा करने ही वाली थी.'

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :