मीडिया Now - कोरोना पॉजिटिव डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की बिगड़ी हालत, PGI में भर्ती

कोरोना पॉजिटिव डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की बिगड़ी हालत, PGI में भर्ती

medianow 27-04-2021 19:23:57


लखनऊ। कोरोना पॉजिटिव डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ने पर मंगलवार को पीजीआई में भर्ती हुए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर होम आइसोलेशन में थे। मंगलवार दोपहर तबीयत बिगड़ने पर वह पीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती हुए। आईसीयू में भर्ती डिप्टी सीएम का सिटी स्कैन और एक्सरे के साथ खून की जांच के नमूने लिए गए हैं। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर बताया कि कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था। इस पर उन्होंने कोरोना की जांच करवाई। जांच के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। मंगलवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हालत बिगड़ी तो उनकी बेहतर इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया।

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा। ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुन: दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा। विगत दिनों मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के उपरांत डॉक्टरों की निगरानी में घर पर ही आइसोलेट था, बेहतर चिकित्सकीय आवश्यकताओं हेतु मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है।

पीजीआई में डिप्टी सीएम की पत्नी पहले से हैं भर्ती
यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की पत्नी डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा पहले से ही पीजीआई लखनऊ में भर्ती हैं। 21 अप्रैल को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से डिप्टी सीएम होम आईसोलेट हो गए थे। 53 वर्षीय पत्नी डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा को सांस लेने में तकलीफ के चलते पीजीआई में भर्ती कराया गया था। डिप्टी सीएम की पत्नी जयलक्ष्मी लखनऊ यूनिवर्सिटी के अर्थशास्त्र विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं। इसकी जानकारी भी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ट्वीट करके दी थी।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :