मीडिया Now - अजय देवगन ने कोविड-19 फैसिलिटी के निर्माण के लिए फिर बढ़ाया मदद का हाथ

अजय देवगन ने कोविड-19 फैसिलिटी के निर्माण के लिए फिर बढ़ाया मदद का हाथ

medianow 28-04-2021 14:38:12


मुम्बई। कोरोना की दूसरी लहर के बीच अब बॉलीवुड एक बार फिर से मदद का हाथ बढ़ाने रहा है. अजय देवगण ने कोरोना को लेकर एक बार फिर से आम कोरोना मरीजों की मदद का फैसला किया है. पिछले साल अजय देवगन ने धारावी में बनाये गये कोविड सेंटर में 200 बिस्तरों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडरों और 2 पोर्टेबल वेंटिलेटरों की मुफ्त में व्यवस्था कर अपना योगदान दिया था. इस बार अजय देवगन ने शिवाजी पार्क में बन रहे एक इमजेंसी मेडिकल फैसिलिटी के लिए मदद कर रहे हैं.

बीएमसी ने शिवाजी पार्क स्थित भारत ऐंड स्काउट्द गाइड्स हॉल को 20 बिस्तरोंवाले कोविड-19 सेंटर में तब्दील करने का फैसला किया जिसमें वेंटिलेटर्स, ऑक्सीजन सपोर्ट और अन्य तमाम तरह की सुविधाओं का समावेश होगा. इस सेंटर की स्थापना के लिए अजय देवगन ने अपनी सामाजिक संस्था 'एनवाय फाउंडेशन' के माध्यम से बीएमसी की आर्थिक मदद करने का निर्णय लिया है. 

हिंदूजा अस्पताल के सीओओ ने जॉय चक्रवर्ती ने कहा है कि ये हिंदूजा अस्पताल का विस्तार होगा जहां उनकी ओर से मरीजों को खाना, कपड़े, दवाइयां और इस इमर्जेंसी यूनिट को चलाने के लिए लोग भी मुहैया कराए जाएंगे. बीएमसी के बिजनेस डेवलेपमेंट सेल 'स्माइली अकाउंट' में अजय देवगन के अलावा निर्माता बोनी कपूर, आनंद पंडित, निर्देशक लव रंजन, लीना यादव, असीम बजाज जैसे इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने अब तक एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा का योगदान दिया है. 

बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंटकल खन्ना ने 100 से अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने की जानकारी हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी. आयुष्मान खुराना और पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी कोरोना मरीजों की मदद के लिए मुख्यमंत्री निधि में आर्थिक मदद करने का ऐलान हाल ही में किया है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :