मीडिया Now - कोरोना काल में जैकलीन फर्नांडिस ने फैंस से की गुजारिश, बताया किस तरह रखें खुद का ख्याल

कोरोना काल में जैकलीन फर्नांडिस ने फैंस से की गुजारिश, बताया किस तरह रखें खुद का ख्याल

medianow 28-04-2021 20:49:41


देशभर में कोरोना की ताजा लहर की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। अस्पतालों में ऑक्सीजन से लेकर बेड्स तक की कमी देखी जा रही है। बढ़ते हुए संक्रमित मरीजों ने चिताएं बढ़ा दी हैं। कोरोना की वजह से लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर पड़ रहा है।

ऐसे में खुद का ख्याल रखना बेहद जरूरी है। बॉलीवुड के कई सितारे आगे आ रहे हैं और कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे हैं। कोई आर्थिक रूप से सहायता कर रहा है तो कोई जागरुकता फैला रहा है। इसी कड़ी में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि कैसे सभी खुद का ख्याल रखें।

कोरोना काल में खुद का रखें ख्याल
दरअसल जैकलीन ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो ऑनलाइन योगा और मेडिटेशन क्लासेस ले रही हैं। जैकलीन ने बताया कि ऐसी मुश्किल घड़ी में प्राणायाम बहुत जरूरी है जो कि लोगों को मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रखता है।

ऑनलाइन योगा क्लास ले रहीं 
तस्वीर में जैकलीन अपनी बालकनी में बैठी नजर आ रही हैं और अपने आईपैड पर योगा टीचर से ऑनलाइन योगा क्लासेस ले रही हैं। अभिनेत्री ने व्हाइट ड्रेस पहना हुआ है। तस्वीर में उनकी क्यूट सी बिल्ली को पास में टहलते हुए देखा जा सकता है। जैकलीन की इस तस्वीर को अभी तक सात लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

इंस्टाग्राम पर तस्वीर की पोस्ट
जैकलीन ने तस्वीर क साथ कैप्शन में लिखा- ‘प्राणायाम विशेष रूप से इस वक्त हमारे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए बहुत जरूरी है। इस मुश्किल घड़ी में सभी के लिए प्रार्थना करती हूं। सभी सुरक्षित रहें।‘ 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
जैकलीन फिल्म ‘राधे’ में एक डांस नंबर करती दिखेंगी। सलमान खान के साथ इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ की मुख्य भूमिका है। फिल्म 13 मई को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा जैकलीन के पास ‘भूत पुलिस’, ‘सर्कस’, ‘अटैक’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में हैं। 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :