मीडिया Now - "प्रियंका चोपड़ा की वजह से नहीं मिला कोई काम"... कजिन मीरा का छलका दर्द

"प्रियंका चोपड़ा की वजह से नहीं मिला कोई काम"... कजिन मीरा का छलका दर्द

medianow 29-04-2021 13:29:59


नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने 'गैग ऑफ घोस्ट्स' से बॉलीवुड में अपने पैर जमाए थे. मीरा की ये फिल्म साल 2014 में आई थी, लेकिन वे 2005 से ही साउथ सिनेमा में अपना जलवा बिखेर चुकी थीं, उनका हिंदी फिल्मों में सफर कुछ खास नहीं रहा है. फिर भी मीरा (Meera Chopra) आए दिनों चर्चाओं में किसी ना किसी वजह से बनी रहती हैं, लेकिन आज चर्चा का विषय अलग है. दरअसल मीरा चोपड़ा ने कहा कि उन्हें आज तक जो भी काम मिला है वो प्रियंका चोपड़ा की वजह से नहीं मिला है. काम उन्होंने अपने बूते पर पाया है. उन्होने ये बातें जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में कही हैं.

मीरा चोपड़ा ने अपनी स्ट्रगल कहानी बताते हुए आगे कहा, "लोग यही कहते हैं कि लो प्रियंका चोपड़ा की बहन आ गई, लेकिन आज तक उन्होंने मुझे रोल नहीं दिलवाया है. मैं ईमानदारी से कहती हूं कि प्रियंका ने मुझे कोई काम नहीं दिलवाया है. मीरा कहती हैं कि मुझे कभी भी किसी प्रोड्यूसर की जरुरत होती थी तो वे मुझे कास्ट नहीं करते थे क्योंकि मैं प्रियंका की बहन हूं. प्रियंका के साथ मेरा रिश्ता होना मेरे करियर के लिए अच्छा नहीं रहा, लेकिन हां, लोगों ने मुझे गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था." 

मीरा चोपड़ा कहती हैं, "मैं इस चीज में जरुर भाग्यशाली रही हूं कि मेरे तुलना प्रियंका और परिणीति से नहीं की गई. प्रियंका आज हॉलीवुड फिल्मों में अपना नाम कमा रही हैं." बता दें कि मीरा कपूर आखिरी बार 'सेक्सन 375' फिल्म में नजर आई थीं. इसके साथ ही उन्होंने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर लिया है. वे 'कमाठीपुरा' में लीड रोल में नजर आएंगी. इसके साथ ही वे 'नास्तिक' फिल्म में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल नजर आएंगे.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :