मीडिया Now - कोटद्वार: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने वाली फैक्टरी का किया भंडाफोड़

कोटद्वार: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने वाली फैक्टरी का किया भंडाफोड़

medianow 30-04-2021 12:46:28


कोटद्वार। उत्तराखंड के कोटद्वार में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने बड़ी छापेमारी कर भारी सफलता हासिल की है। इस छापेमारी में कोरोना महामारी में संक्रमित मरीज के लिए संजीवनी बने रेमडेसिविर इंजेक्शन की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। जी हाँ इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना पौड़ी क्षेत्र के कोटद्वार की है जंहा रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने वाली नकली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। जहां पूरे देश में इस इंजेक्शन की किल्लत देखने को मिल रही है वही इस इंजेक्शन की कालाबाजारी भी जमकर हो रही थी दिल्ली क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उत्तराखंड के कोटद्वार में नकली इंजेक्शन बनाने वाली फैक्ट्री चल रही है।

 दिल्ली क्राईम ब्रांच पुलिस का तंत्र काबिले  तारीफ

सूत्र बताते हैं कि मुखबिर ने दिल्ली क्राइम ब्रांच को सूचना देकर छापेमारी करवाई है जबकि उत्तराखंड पुलिस ने कालाबाजारी के भंडाफोड़ करने के लिए जनता से भी सहयोग मांगा है… कहीं-कहीं तो रेमडेसिविर के नाम पर लोगों को कुछ और थमाकर ठगी की जा रही है. अब दिल्ली पुलिस ने नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने और उसे बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गैंग के पांच सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने की है.

निश्चित ही दिल्ली क्राइम ब्रांच की छापेमारी ने पौड़ी पुलिस की नींद उडा़ दी है और हड़कंप भी मचा दिया है..दिल्ली क्राइम ब्रांच ने उत्तराखंड के कोटद्वार में कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जो नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाकर उसे भारी कीमत में बेचते थे. क्राइम ब्रांच डीसीपी मोनिका भारतद्वज की टीम ने जानकारी मिलने के बाद कोटद्वार की एक फैक्ट्री में छापा मारकर यहां से नकली इंजेक्शन, पैकिंग के डिब्बे और मशीन बरामद की

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :