मीडिया Now - रामयुग लेकर आ रहे हैं कुणाल कोहली, ट्रेलर हुआ लांच, ओटीटी पर होगा डेब्यू, जानें कब होगी रिलीज

रामयुग लेकर आ रहे हैं कुणाल कोहली, ट्रेलर हुआ लांच, ओटीटी पर होगा डेब्यू, जानें कब होगी रिलीज

medianow 30-04-2021 16:34:43


देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद फिलहाल सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. ऐसे में लोगों का मनोरंजन करने का ओटीटी ही एकमात्र सहारा बचा है. यही वजह है कि ज्यादातर मेकर्स अब इस प्लेटफॉर्म का रुख कर रहे हैं. ओटीटी पर अब भगवान 'राम' एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. क्योंकि डायरेक्टर कुणाल कोहली अपनी नई वेब सीरीज रामयुग के साथ ओटीटी पर आने वाले हैं.

रामयुग का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है क्योंकि इसके वीएपएक्स इफेक्ट सबसे अलग हैं जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. एक बार को तो दर्शकों को ये भी लगता है कि वह उसी सदी में जी रहे हैं जहां भगवान राम स्वंय थे. सोशल मीडिया पर भी इसके ट्रेलर को अच्छा खासा रेस्पॉन्स मिला है. ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर 6 मई 2021 को रिलीज होगी.

इस प्रोजेक्ट की बहुत पहले से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में चर्चा हो रही थी. ये पहली वेब सीरीज होगी जो पौराणिक गाथा पर आधारित है. इस पर बात करते हुए डायरेक्टर कुणाल कोहली ने बॉलीवुड लाइफ से कहा, 'हमारे देश के कई महान लेखकों ने राम की कथा को दोबारा संस्कृत और कई क्षेत्रीय भाषाओं में लिखा है. मुझे युवा लोगों के लिए इस कहानी को गहन-लेखन, वीएफएक्स, विजुअल अपील डायरेक्टर, एडिटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन से दोबारा पेश करने का अवसर प्राप्त हुआ.'

उन्होंने कहा, 'देश मुश्किल समय का सामना कर रहा है और मुझे विश्वास है कि इस कहानी से परिवार और लोगों को कुछ उम्मीद मिलेगी क्योंकि इसे वह साथ बैठकर देख सकते हैं. ये सीरीज भगवान राम के जीवन को सेलिब्रेट करती है जो अयोध्या के राजा थे. इसमें दिगनाथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दोहन सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :