मीडिया Now - पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, दिल्ली के DDU अस्पताल में ली आखिरी सांस जेल आईजी ने की पुष्टि

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, दिल्ली के DDU अस्पताल में ली आखिरी सांस जेल आईजी ने की पुष्टि

medianow 01-05-2021 14:57:16


पटना। राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत हो गई. बिहार के सिवान संसदीय सीट से सांसद रह चुके शहाबुद्दीन ने दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में अंतिम सांस ली. बता दें कि शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में सजा काट रहे थे. इसी बीच वो कोरोना संक्रमित हुए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. तिहाड़ जेल के आईजी ने खुद इस बात की पुष्टि की है.

जेल आईजी ने की खबर की पुष्टि
बता दें कि सुबह से ही बाहुबली नेता की मौत की खबरों पर संशय बना हुआ था. इसी बीच तिहाड़ जेल के आईजी संदीप गोयल ने आरजेडी पूर्व सांसद की मौत की खबरों को सच बताया है. हालांकि, सुबह उन्होंने खुद ही इस बात को गलत बताया था. 

तेजस्वी ने ट्वीट कर कही ये बात
शहाबुद्दीन की मौत पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, " पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद ख़बर पीड़ादायक है. ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है."

इन नेताओं ने लापरवाही का लगाया आरोप 
इधर, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सरकार को शहाबुद्दीन के मौत का जिम्मेवार ठहराया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, " सिस्टम की लापरवाही की भेंट चढ़ें..! जनता के सेवक अब नहीं रहे.! अल्लाह इनको जन्नत में आला से आला मुकाम दें..!!" केवल विपक्ष ही नहीं बिहार एनडीए का हिस्सा हम पार्टी के नेता ने भी सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

हम नेता दानिश रिजवान ने कहा, " शहाबुद्दीन साहब की मौत के लिए सरकार ज़िम्मेदार है. अगर उनका ठीक से इलाज हुआ होता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी, उनके परिवार के साथ जुल्म हुआ है. मुस्लिम समाज ये कभी नहीं भूलेगा."

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :